लालू यादव ने तेजस्वी-राजश्री की शादी पर खोला बड़ा राज, क्या दिया बहू को मुंहदिखाई

लालू यादव ने तेजस्वी-राजश्री की शादी पर खोला बड़ा राज, क्या दिया बहू को मुंहदिखाई

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की इसाई लड़की से शादी करने के बाद भले उनके कुछ रिश्तेदारों ने आपत्ति जताई हो लेकिन राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को इस शादी से कोई ऐतराज नहीं रहा. नए साल पर लालू यादव ने नव वर्ष की बधाई देते हुए ये बातें कहीं. 

उन्होंने तेजस्वी यादव को अपना होनहार लड़का बताते हुए कहा कि लड़का-लड़की तैयार थे और हम सभी को आशीर्वाद देना था. बगैर हम लोगों के आशीर्वाद के शादी थोड़ी ही होती. बहू राजश्री को मुंह दिखाई देने के सवाल पर लालू यादव ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि मैंने मुंह दिखाई में बहू को अपना होनहार लड़का दे दिया है. और क्या देता? 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, जब व्यक्ति खुद सुधर जाएगा तो समाज भी सुधर जाएगा. बिहार में यूरिया की किल्लत को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल दागते हुए लालू ने कहा कि किसानों में हाहाकार की स्थिति बनी, कई जगह रबी की बुआई भी नहीं हो पाई है. किसान परेशान हैं. यूरिया के लिए हर ओर हाहाकार मचा है. केंद्र सरकार सरकार और बिहार सरकार किसानों को यूरिया उपलब्ध कराने में पूरी तरह फेल रही है. 

लालू यादव ने कहा कि वे अस्वस्थ होने के कारण नए साल पर आज बिहर में नहीं हैं. लेकिन जल्द ही वे पटना आएंगे और सभी से मिलेंगे. साथ ही राज्य के हित में सत्तारूढ़ लोगों से मुकाबला करने के लिए उन्होंने प्रतिबद्धता जताई.  


Find Us on Facebook

Trending News