बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी के सवाल पर भड़की लालू यादव की बेटी, मोदी को कह दिया- कमीशन खोर, बरसाती मेंढक और &%$#

सुशील मोदी के सवाल पर भड़की लालू यादव की बेटी, मोदी को कह दिया- कमीशन खोर, बरसाती मेंढक और &%$#

पटना. बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब जनित हादसों में लोगों की हो रही मौत पर राजद ने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. खासकर शराबबंदी के पक्ष में बात करने वाले नेताओं के लिए राजद की ओर से लगातार तीखे हमले किये जा रहे हैं. शराबबंदी पर नीतीश सरकार के खिलाफ मुखर हो चुकी राजद ने इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मोदी के खिलाफ खुद लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उन पर कटाक्ष किया है. 

रोहिणी आचार्या ने बुधवार की सुबह ट्वीट कर लिखा- ‘निर्दोष लोगों की लाश के ढेर पर खड़े होकर कमीशन खोरी की चाहत में अंधा बनकर शराबबंदी कानून के पक्ष में दलील देकर हाफ पैंट वाला बरसाती मेंढक आखिर किस हिम्मत की बात कर रहा है.... ’ दरअसल एक दिन पहले ही सुशील मोदी ने ट्वीट कर शराबबंदी के पक्ष में बातें की थी. उन्होंने कहा था, कि पूर्ण मद्य निषेध कानून को बिहार की आम जनता, विशेष कर महिलाओं का व्यापक समर्थन प्राप्त है. यदि आरजेडी और कांग्रेस में हिम्मत है, तो वे घोषणा करें कि उनकी सरकार गलती से भी बन गई, तो वे शराबबंदी कानून को खत्म कर देंगे.


इस पर रोहिणी आचार्या ने सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये. उन्होंने लिखा, बरसाती मेंढक में अगर इतनी हिम्मत है तो वो घोषणा करे की कोरोना काल में एंबुलेंस से जहरीली शराब की सप्लाई में उसका हाथ नहीं है. निर्दोष लोगों की लाश के ढेर पर खड़े होकर कमीशन खोरी की चाहत में अंधा बनकर शराबबंदी कानून के पक्ष में दलील देकर हाँफ पैंट वाला बरसाती मेंढक आखिर किस हिम्मत की बात कर रहा है. हाँफ पैंट वाला बरसाती मेंढक का बयान अत्यंत दुखद व शर्मनाक है. जहरीली शराब से हुई मौत की त्रासदी में चिलम बाबा का बचाव करके बरसाती मेढ़क का शराबबंदी के पक्ष में दलील देना शराबमाफियाओं से संबंध होने के प्रमाण का सबूत है.

पिछले सप्ताह ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से तेरह लोगों की मौत हुई थी. वहीं राज्य में आए दिन शराब की जब्ती और शराब तस्करों की गिरफ्तारी आम बात हो गई है. न सिर्फ विपक्षी दल के नेता बल्कि सत्ताधारी दल से जुड़े कई नेता भी शराबबंदी की समीक्षा की बात कर चुके हैं. अब इन्हीं मुद्दों को आधार बनाकर राजद ने नीतीश सरकार और सुशील मोदी पर हमला बोला है.  


Suggested News