लालू यादव के भतीजे का गाना सोशल मीडिया पर वायरल, कल चमन था, आज ये सेहरा हुआ, देखते ही देखते ये क्‍या हुआ

लालू यादव के भतीजे का गाना सोशल मीडिया पर वायरल, कल चमन था, आज ये सेहरा हुआ, देखते ही देखते ये क्‍या हुआ

Desk: पूरी दुनिया आज वैश्विक महामारी कोरोना की जद में है. ऐसे में बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के भतीजे नागेंद्र राय का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल उनका यह गाना कोरोना वायरस को लेकर है जिसमें उन्होंने देश की मौजूदा स्थ‍ित‍ि को दर्शाया है.

उनका यह गाना 'कल चमन था, आज ये सेहरा हुआ, देखते ही देखते ये क्‍या हुआ' सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में नागेंद्र राय ने कोरोना के कहर को संगीतबद्ध किया है. साथ ही उन्‍होंने गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना को लेकर उठाये कदम की भी तारीफ की है.

नागेंद्र ने कहा कि अगर पीएम मोदी ऐसा नहीं करते तो देश की स्थिति अभी और खराब होती. उन्‍होंने अपने गाने में इस बात का भी जिक्र किया है कि आने वाले दिनों में भारत कोरोना की लड़ाई में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

नागेंद्र राय ने इस गाने को अपने ऑफिश‍ियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. वे इस गाने से पहले साथी रे और सिंदुरवा बड़ा अनोमल रे भोजपुरी फिल्‍मों में भी गाना गा चुके हैं. अब वे कोरोना पर गाना लेकर आए हैं, जिसके बारे में उनका कहना है- 'यह गाना कोरोना की तबाही और उसमें भारत के संघर्ष को अमर करेगी.


Find Us on Facebook

Trending News