बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"राम दरबार में नहीं जेल में है लालू यादव की जगह", बीजेपी के सम्राट का राजद सुप्रीमों पर बड़ा बयान, कहा- बुला कौन रहा है...

"राम दरबार में नहीं जेल में है लालू यादव की जगह", बीजेपी के सम्राट का राजद सुप्रीमों पर बड़ा बयान, कहा- बुला कौन रहा है...

PATNA: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होना है। एक तरफ जहां राम मंदिर की तैयारी जोरो शोरो से हो रही है, वहीं दूसरी ओर राम मंदिर को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनसे जब पूछा गया कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाएंगे तो उन्होंने कहा कि, नहीं हम नहीं जाएंगे। वहीं लालू यादव के इस बायन के बाद सियासत एक बार फिर गरमा गई है। 

लालू यादव की जगह जेल में 

लालू यादव के बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, उनको राम मंदिर में बुला भी कौन रहा है। लालू यादव की जगह राम मंदिर में नहीं है, उनकी जगह तो जेल में हैं। लालू यादव अपराध को बढ़ावा देते हैं। अपराधियों को संरक्षण देते हैं। उनका भगवान के दरबार में क्या काम है।

भष्ट्राचार के प्रतीक हैं लालू

सम्राट चौधरी आज लोजपा(रा) प्रमुख चिराग पासवान के दही-चूड़ा कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने लालू यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, "तो उनको बुला भी कौन रहा है, लालू यादव का जगह तो जेल में है, लालू यादव का मतलब क्या है भष्ट्राचार के प्रतीक, आतंक के प्रतीक, गुंडों के प्रतीक जो आदमी गुंड़ों को संरक्षण देता हो उनका भगवान राम के दरबार में क्या काम" ? यह अपराधी किस्म के नेता हैं जिनको कांग्रेस ने समाप्त कर दिया और जदयू ने जेल में बंद कराया। 

नीतीश सरकार का जुमलेबाजी

वहीं बीते दिन नीतीश कैबिनेट से एक प्रस्ताव पास हुआ है, जिसके अनुसार सरकार 94 लाख लोगों को 2-2 लाख रुपए देगी। जिसको सम्राट चौधरी ने चुनावी स्टंट बताते हुए कहा कि, यह सिर्फ जुमलेबाजी है। आप 18 साल के बाद कह रहे हैं कि बिहार के लोग गरीब हैं। अच्छी बात है देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह जालसाजी वाली सरकार है यहां सिर्फ बालू माफिया, शराब माफिया फल फूल रहे हैं। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, चुनाव होने दीजिए, इंडिया गठबंधन का हारना तय है। 



Suggested News