जातीय जनगणना के मुद्दे पर केंद्र पर जमकर बरसे लालू यादव, कहा सुप्रीम कोर्ट में पक्ष सही ढंग से नहीं रखा

जातीय जनगणना के मुद्दे पर केंद्र पर जमकर बरसे लालू यादव, कहा सुप्रीम कोर्ट में पक्ष सही ढंग से नहीं रखा

NEW DELHI : दिल्ली में तेजस्वी यादव समेत आरजेडी और दूसरे नेताओं के साथ हुई मीटिंग के बाद लालू यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सही से जाति जनगणना पर अपना पक्ष नहीं रखा है. लालू यादव ने कहा कि वह इस पूरे मामले को देखेंगे. लालू यादव ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट को गलत जानकारी नहीं देनी चाहिए. 

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर देशव्यापी भारत बंद का आवाहन किया है. जिसको लेकर उन्होंने सभी विपक्षी दलों के साथ-साथ बीजेपी को छोड़कर सभी पार्टी प्रमुखों को पत्र लिखा है. इस पर लालू यादव ने कहा है कि यह मुद्दा राष्ट्रव्यापी है और सभी दलों को एक साथ लेकर वह चलेंगे. लालू यादव से जब सवाल पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार के साथ फिर से आयेंगे. 

इस पर लालू यादव ने अपने अंदाज में बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार का चेहरा सब जानता है. आरजेडी के हेड के नाते वह इस बात को कह रहे हैं. वहीं लालू यादव ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से हुई मुलाकात के बाद कहा कि छोटा बेटा की तरह है. उनसे मुलाकात हुई है. जातीय जनगणना को लेकर यह लोग भी दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. ऐसे में मुद्दा बड़ा है और सभी लोग इस मुद्दे पर एक साथ खड़े हैं. 

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News