लालू यादव से मिलने रांची जाने वाले हैं तेजस्वी यादव, लौटकर आएंगे और तब महागठबंधन में सीटों का होगा एलान

लालू यादव से मिलने रांची जाने वाले हैं तेजस्वी यादव, लौटकर आएंगे और तब महागठबंधन में सीटों का होगा एलान

पटना : बिहार चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सियासी अखाड़े में उतरने के लिए योद्धा भी तैयार हैं. पर अभी तक महागठबंधन हो या फिर एनडीए, दोनों ही गठबंधन में सीट शेयरिंग अंजाम तक नहीं पहुंचा है. वहीं महागठबंधन में सीट शेयरिंग के पेंच को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए तेजस्वी यादव अब लग गए हैं. कांग्रेस से लगातार बातचीत जारी है. वहीं सूत्रों की मानें तो कल यानी शनिवार देर रात मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव से मुलाकात भी की थी. और अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि लालू यादव से मिलने तेजस्वी यादव रांची जाने वाले हैं. 

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव आज ही रांची जाने वाले थे. पर ऐन वक्त पर कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया. और अब खबर है कि अगले 1-2 दिन में तेजस्वी यादव रांची जाएंगे. और लालू यादव से मुलाकात करेंगे. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यादव और लालू यादव की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. क्योंकि कई बिन्दुओं पर महागठबंधन में पेंच फंसा है. पर अभी तक अंजाम तक नहीं पहुंचा है. अब तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलकर बात करेंगे कि आखिर कौन-कौन सी सीट सहयोगी दल को दी जाए. साथ ही तेजस्वी यादव आरजेडी के मजबूत दावदारों की सूची भी लालू यादव को देंगे. 

तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के बाद ही फाइनल तौर पर सहयोगी दलों से सीट शेयरिंग को बात करेंगे. और ये बातचीत सीट शेयरिंग को लेकर आखिरी बातचीत होगी. 


गौरतलब है कि तेजस्वी यादव आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी का एजेंडा सेट करने में लगे हैं. उन्होंने वादा किया है कि बिहार में आरजेडी की सरकार बनेगी तो पहला कैबिनेट जो होगा. उससे करीब 10 लाख नौकरियां निकालेंगे. पहला दस्खत नौकरी को लेकर ही होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News