बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव से मुलाकात के लिए नेता लगा रहे हैं 'जवान' वाला सेटिंग, दरबार में एंट्री के लिए नंबर जुगाड़ने का चल रहा है खेल

लालू यादव से मुलाकात के लिए नेता लगा रहे हैं 'जवान' वाला सेटिंग, दरबार में एंट्री के लिए नंबर जुगाड़ने का चल रहा है खेल

RANCHI : चारा घोटाले में सजा पाने के बाद सजा काट रहे लालू यादव से चुनावी माहौल में नेता कोई भी जुगाड़ लगाकर मिलना चाह रहे हैं. रिम्स के निदेशक बंगला(कैली बंगाल) तक पहुचंने के लिए नेता और कार्यकर्ता हर जुगत लगा रहे हैं.

खबर के मुताबिक लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एक जवान के जरिए नेता लालू से मिलने के लिए पैरवी लगा रहे हैं. बताया जाता है कि इस जवान का नंबर नेताओं के पास है. नेता पहले इस जवान से संपर्क करते हैं उसके बाद यह जवान अधिकारियों से साठ-गांठ करके टिकट की चाह रखने वाले नेताओं को लालू यादव से मुलाकात करवाता है.बताया जाता है कि रिम्स के निदेशक बंगला (कैली बंगला) के बाहर रिम्स एसबीआइ बैंक की ओर से निदेशक आवास जाने वाले गेट पर शाम सात बजे से रात दस बजे तक और सुबह छह बजे से आठ बजे तक भीड़ लगी रहती है. 

जानकारी के मुताबिक लालू यादव की सुरक्षा में 21 जवान, चार पुलिस पदाधिकारी लगे हैं. चार संतरी पोस्ट भी हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इसके बाद भी बिना अनुमति के कई लोग लालू से मिल रहे हैं. वहीं लालू प्रसाद की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे सदर डीएसपी प्रभात कुमार का कहना है कि लालू से मिलने का समय जेल प्रशासन को ही तय करना है़ लालू प्रसाद की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. यदि बिना अनुमति कोई उनसे मिल रहा है और उसमें सुरक्षाकर्मियों की मिलीभगत है, तो इसकी जांच कर वैसे पुलिसकर्मियाें पर तुरंत कार्रवाई की जायेगी.

Suggested News