बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल से बाहर आते हुए फुल एक्शन में लालू यादव, आरजेडी के विधायकों की बुलाई इमरजेंसी वर्चुअल मीटिंग

जेल से बाहर आते हुए फुल एक्शन में लालू यादव, आरजेडी के विधायकों की बुलाई इमरजेंसी वर्चुअल मीटिंग

पटना : आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल से रिहा होने के बाद अब एक्शन में आ गए हैं. लालू प्रसाद यादव ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग बुलाई है. वहीं आरजेडी के तरफ से कहा गया है कि तेजस्वी यादव की पहल और सलाह पर आदरणीय लालू प्रसाद जी जल्द ही अपने विधायकों से वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं. पार्टी की तरफ से जल्द ही तारीख का ऐलान कर दिया जायेगा.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं. उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी हैं. बिहार में कोरोना की स्थिति को लेकर लगातार नजर बनाए हुए हैं. वहीं आरजेडी के कई विधायकों ने कोरोना इलाज को लेकर राशि देने की अनुशंसा भी की है. आरजेडी के तरफ से कोरोना मरीजों के लिए कई डॉक्टरों के नंबर भी जारी किए गए हैं. ताकि कोरोना से जुड़ी सलाह फोन पर ली जाए. इस बीच खबर है कि लालू यादव कोरोना को लेकर एक्शन में आ गए हैं. जल्द ही पार्टी के सभी विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे. ये पहली बार होगा कि इस बार चुनकर आए विधायकों के साथ लालू यादव वर्चुअल मीटिंग करेंगे

हांलाकि इस वर्चुअल मीटिंग को लेकर न्यूज4नेशन ने कई विधायकों से फोन पर बात की. विधायकों का साफ तौर पर कहना है कि अभी वर्चुअल मीटिंग को लेकर कोई फोन नहीं आया है. इसकी जानकारी आपके ही माध्यम से हमें मिल रही है. हांलाकि आरजेडी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि जल्द ही लालू यादव वर्चुअल मीटिंग करेंगे. वहीं सूत्रों की मानें, तो अगले हफ्ते के बाद ही लालू यादव की वर्चुअल मींटिंग को अंजाम दिया जाएगा.


Suggested News