"लालूजी कांग्रेस फोबिया से पीड़ित : कांग्रेस से लड़ेंगे, नेताओं को बेइज्जत करेंगे लेकिन हाईकमान से मोहब्बत करेंगे"

"लालूजी कांग्रेस फोबिया से पीड़ित : कांग्रेस से लड़ेंगे, नेताओं को बेइज्जत करेंगे लेकिन हाईकमान से मोहब्बत करेंगे"

PATNA : भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि कांग्रेस के साथ राजद के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कांग्रेस फोबिया से पीड़ित हैं। एक तरफ तो बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ कर उपचुनाव में आपसी लड़ाई कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस हाईकमान को संदेश देकर राष्ट्रीय स्तर पर साथ देने की बात कर रहे हैं। जाहिर है कि लालू जी दुविधा से ग्रसित है। दिलचस्प है कि लालू जी ने कांग्रेस के बड़े दलित नेता को 'भकचोन्हर दास' कह कर अपमानित किया और अब कांग्रेस के तमाम नेताओं को 'छूटभैया' कहकर अपमानित कर रहे हैं, लेकिन साथ में ही सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को संदेश भेजकर देश की राजनीति में कांग्रेस को सबसे बड़ा विकल्प बताया है। 

कांग्रेस ने भेजा था, भाजपा के काल में हुआ बेल

निखिल आनंद ने कहा कि लालू जी भली-भांति जानते हैं की चारा घोटाले में कांग्रेस ने ही उन्हें फंसा कर इस स्थिति में पहुंचाया है। कांग्रेस के ही दबाव में लालू जी पर चार्जशीट हुआ, सीबीआई जांच हुई और वह जेल की सलाखों के भीतर पहली बार कांग्रेस के कृपा से ही पहुंचे थे। यही नहीं, राहुल गांधी के बिल फाड़ने के कारण सदन से बाहर रहने को बाध्य है और कांग्रेस की के कारण ही उनको मुख्यमंत्री की गद्दी छोड़नी पड़ी थी। राजद भले ही भाजपा को कोंसकर राजनीति की दुकान चलाये लेकिन यह भी सत्य है कि भाजपा के शासनकाल में लालू जी को बेल मिला है जिसकी उन्हें खुशी मनानी चाहिए।

बेटे के भविष्य के लिए कांग्रेस हाईकमान के सामने झूके

निखिल आनंद ने कहा कि, "लालू जी डरते हैं कि कांग्रेस ने जिस प्रकार उन्हें राजनीति के रसातल के गर्त में पहुंचाया है, उनके बेटे तेजस्वी यादव को भी कोई हानि न पहुंचा दें इसलिए वह कांग्रेस हाईकमान के आगे नतमस्तक दिखते हैं। यही कारण है कि लालू जी भले ही बिहार के उपचुनाव में कांग्रेस के खिलाफचुनाव लड़ने के लिए तैयार दिखते हैं, साथ ही कांग्रेस नेताओं की बेइज्जती भी कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस हाईकमान को मोहब्बत भरा संदेश भी भेज रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News