बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन विवाद में हुई थी दीना गोप की हत्या, 50 लाख दी गई थी सुपारी

जमीन विवाद में हुई थी दीना गोप की हत्या, 50 लाख दी गई थी सुपारी

PATNA : पटना में पिछले दिनों राजद नेता व पूर्व डिप्टी मेयर अमरावती देवी के पति दीना गोप की हत्या कर दी गई थी। बाहुबली दीना गोप के उसके घर के निकट गर्दनीबाग में गोलियों से छलनी कर दिया था। दीना पर एके-47 से गोलियां बरसाई गई थी। पुलिस ने इस चर्चित हत्याकांड का खुलासा किया है। 


LAND-DISPUTE-HAPPENED-IN-THE-MURDER-OF-DINA-GOP-50-LAKH-WAS-GIVEN-TO-THE-BETEL3.jpg

दीना गोप की हत्या  बेउर इलाके में 25 करोड़ की जमीन के विवाद को लेकर हुआ था। उसकी हत्या सुपारी किलर ने की थी और इसके लिए 50 लाख रुपये लिए थे। दरअसल यह पूरा खुलासा पटना के कुख्यात विकास सिंह के रांची में हुई गिरफ्तारी के बाद हुआ है। 

LAND-DISPUTE-HAPPENED-IN-THE-MURDER-OF-DINA-GOP-50-LAKH-WAS-GIVEN-TO-THE-BETEL2.jpg

पटना  एसएसपी ने मनु महाराज ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि 12 मई को दीना गोप की हत्या हुई थी। उसकी हत्या करने के लिए एक माह पहले ही करोड़ीचक के दीना ने भोला को सुपारी दी थी। सुपारी की एक चौथाई रकम मिलने के बाद भोला ने दीना की हत्या के लिए योजना बनाई थी। घटना के दिन दीना गोप बेउर में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह से समर्थकों से स्कार्पियो से घर लौट रहा था। भोला व उसका शूटर बेउर से ही उसके पीछे लगे थे। इसमें कोई लाइनर भी था जो भोला व उसके गुर्गों को दीना गोप के बारे में जानकारी दे रहा था।
जैसे ही दीना गोप घर के पास पहुंचा, शूटरों ने गोलियों से भून दिया। हत्या से एक सप्ताह पहले विकास ने दाउदनगर के कमांडर उर्फ आजाद और आरा के मुकेश के माध्यम से भोला को एके-47 और विदेशी पिस्टल की डिलिवरी कर दी थी।

Suggested News