BIHAR NEWS : मकान मालिक की दुकानदारों ने की जमकर पिटाई, पिता और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : मकान मालिक की दुकानदारों ने की जमकर पिटाई, पिता और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बाजार स्थित एक मकान मालिक अपने खाली हुए मकानों को तोड्वा रहे थे। इसी दौरान वर्षों से उनके मकान में किराए पर दुकान चला रहे दुकानदारों ने छत पर चढ़कर मकान मालिक और उनके पुत्र को भी पिटाई कर दिया। जिसका मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया।

मकान मालिक का पुत्र सुमित दुकानदारों की पिटाई से घायल हो गया है। जिसे इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद मकान मालिक ने नगर थाने में कई लोगों पर एफ आई आर दर्ज करवाया है। जिसको लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

घायल सुमित ने बताया कि वर्षों से हमारे मकान में किराए पर दुकान चला रहा है। अब हम अपने मकान को तोड़कर बनवाने के लिए खाली करने को पहले ही नोटिस सभी किरदारों को दे दिए हैं। जिसके बाद कुछ किरदारों ने खाली भी कर दिया है और जिसने हमारे साथ मारपीट किया उसने भी खाली करने का बात स्वीकार किया था। लेकिन उस दिन जब हम मकान अपना ऊपर तोड्वा रहे थे तो यह आरोपित किरदार ऊपर आकर कहा कुछ भी नहीं तोड़वा सकते हो और काम रोक दिया। फिर हमें और हमारे पिता को छनौटा और हथौड़ी से पीटने लगा। जिससे हम और हमारे पिता घायल हुए हैं।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News