जहानाबाद में ट्रेन में छुपाकर लायी जा रही रही शराब की बड़ी खेप का पर्दाफाश, तस्कर भी गिरफ्तार

जहानाबाद में ट्रेन में छुपाकर लायी जा रही रही शराब की बड़ी खेप का पर्दाफाश, तस्कर भी गिरफ्तार

जहानाबाद. प्रदेश की नीतीश सरकार भले ही शराबबंदी को सफल बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, लेकिन शराब तस्कर भी सरकार के इन अटकलों को दरकिनार करते हुए अपने धंधे को निरंतर जारी रखे हुए हैं। इसी कड़ी में जहानाबाद कोर्ट स्टेशन पर रेल थाने की पुलिस ने झारखंड से बिहार ला रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर के पास से 36 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ-साथ 19 केन वीयर बरामद की गयी हैं।

गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। बताया जाता है कि इस तस्करी गिरोह में और लोग शामिल थे, जो पुलिस की छापेमारी देख भाग निकले। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पटना से गया जा रही मेमो पैसेंजर ट्रेन में शराब तस्करी करने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। इसके आधार पर कोर्ट स्टेशन पर छापेमारी करते हुए ट्रेन के एक डिब्बे से अंग्रेजी शराब की 36 बोतल और 19 वीयर बरामद की गयी है। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

पकड़ा गया तस्कर जहानाबाद शहर के बड़ी संगत निवासी जितेंद्र कुमार बताया जाता है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है। रेल पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद शराब तस्करी करने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

Find Us on Facebook

Trending News