बेतिया में कार से शराब की बड़ी खेप बरामद, चालक गिरफ्तार, तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

बेतिया में कार से शराब की बड़ी खेप बरामद, चालक गिरफ्तार, तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

BETTIAH : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। ताज़ा मामला पश्चिम चंपारण ज़िला के बगहा का है जहां भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है। यूपी बिहार सीमा पर स्थित धनहा चौतरवा गौतम बुद्ध सेतु मुख्य सड़क पर पुलिस ने चौतरवा थाना के रोहुआ नाला के पास कार्रवाई करते हुए कार से 676 बोतल 8 पीएम, 24 बोतल आर एस विदेशी शराब बरामद किया है। दरअसल यूपी नम्बर लग्ज़री कार से 130 लीटर विदेशी शराब लाई जा रही थी। इसके बाद चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दिया है। 


बताया जा रहा है कि सीमावर्ती यूपी की ओर से धनहा थाना के रास्ते UP 64 Z 1777 रजिस्ट्रेशन नंबर की टोयोटा कार में अंग्रेजी शराब की खेप लदी थी। जिसे गुप्त सूचना के आधार पर चौतरवा SHO सुरेश यादव के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में पकड़ा गया है। गिरफ्तार कार चालक से पूछताछ कर शराब तस्करी के नेटवर्क को खंगाल रही है। शराब लदी कार कहाँ भेजी जा रही थी। इसको भी पता करने में पुलिस टीम जुटी हुई है। 

इस मामले में SDPO ने बताया की धंधेबाज फ़रार हो गया है। जबकि कार के चालक सरफ़राज़ अंसारी को गिरफ्तार किया गया है जिसकी निशानदेही पर कई तस्करों की पहचान हुई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News