कटिहार में नल जल योजना के मोटर रूम से शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

कटिहार में नल जल योजना के मोटर रूम से शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

KATIHAR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद जहाँ राज्य में शराब का धड़ल्ले से अवैध कारोबार हो रहा है। वहीँ लोग इसका चोरी छिपे सेवन करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। हालाँकि उत्पाद विभाग की टीम और बिहार पुलिस शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने के लिए आये दिन कार्रवाई करती है। 


ताज़ा मामला जिले के बरारी थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ जल नल योजना के तहत लगाए गये पानी टंकी के मोटर रूम में विदेशी शराब का जखीरा बरामद किया गया है। 

उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कटिहार बरारी थाना क्षेत्र के राजापाकर वार्ड नंबर दो में जल नल योजना के तहत लोगों को शुद्ध पानी उपलब्ध करवाने के लिए तैयार किए गए पानी टंकी के मोटर रूम से लगभग 22 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। 

इस मामले में किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हुई है लेकिन शराब तस्करों का इस अनोखे गोदाम को लेकर लोगों में चर्चा जोरों पर है। उत्पाद अधीक्षक भी जिला में पहली बार जल नल योजना के पानी टंकी के मोटर रूम से शराब मिलने की पुष्टि करते हुए आगे शराब तस्करों के खिलाफ उत्पाद विभाग और एक्टिव रहने की बात कर रहे हैं। उधर टीम की इस कार्रवाई को लेकर शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News