भागलपुर में पुलिस का लोगो लगे स्कार्पियो से शराब की बड़ी खेप बरामद, मौके से फ़रार हुए तस्कर

भागलपुर में पुलिस का लोगो लगे स्कार्पियो से शराब की बड़ी खेप बरामद, मौके से फ़रार हुए तस्कर

BHAGALPUR : भागलपुर में पुलिस ने एक स्कॉर्पियो से 156 बोतल (76 लीटर) विदेशी शराब बरामद की है। हिरासत में ली गई स्कॉर्पियो पर पुलिस का लोगो लगा है। शराब जप्त करने के दौरान स्कॉर्पियो में मौजूद तीन अपराधी फरार होने में सफल रहे। दरअसल मामला जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के महमदाबाद इलाके की है। जहां गुप्त सूचना पर अहले सुबह पुलिस ने वाहन चेकिंग किया। 


इस दौरान एक स्कॉर्पियो में पुलिस ने संदेह के आधार पर चेकिंग किया,तो अंदर शराब की खेप मौजूद थीं। हालाँकि पुलिस को देख गाड़ी में मौजूद तीनो अपराधी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शराब और गाड़ी दोनो को अपने कब्जे में ले लिया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जायगी।

वहीं इस मामले पर थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया की हमलोग को गुप्त सूचना मिली कि गाड़ियों में शराब का खेप जा रहा है। जिसके बाद हम लोग दल बल के साथ पहुंचे और स्कॉर्पियो को धर दबोचा। लेकिन अफसोस को अपराधी भागने में सफल रहे है। 

थानाध्यक्ष ने बताया की हमने अपराधियों को चिन्हित कर लिया हैं। जल्द ही उसे भी पकड़ने में सफल रहेंगे। थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने कहा कि हमने शराब और गाड़ी दोनो को अपने कब्जे में लिया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक की भी पहचान करने में लगे हुए हैं,जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News