बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में स्विफ्ट कार से शराब की बड़ी खेप बरामद, दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेतिया में स्विफ्ट कार से शराब की बड़ी खेप बरामद, दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BETTIAH : बगहा में टाउन थाना पुलिस ने NH 727 बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क पर शराब लदी कार के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक विदेशी शराब की खेप बगहा 2 से मुजफ्फरपुर के लिए स्विफ़्ट कार से भेजी जा रही थी। जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद नगर थाना पुलिस ने सघन वाहन जांच में मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार को पकड़ लिया। जिसमें कुल 19 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है। जब्त अंग्रेजी शराब ऑफिसर चॉइस लाखों की बताई जा रही है। 


गिरफ्तार धंधेबाज ने बताया कि गाड़ी लेकर बगहा से मुजफ्फरपुर जाने को शराब माफिया ने बोला था। शराब लदी गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर BR06AB1087 है। अब पुलिस गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ में जुटी शराब तस्करी के नेटवर्क औऱ शराब माफियाओं की पहचान कर रही है। 

बगहा पुलिस इंस्पेक्टर अनील सिन्हा इसे बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं। वे शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा की पुलिस शराब की तस्करी में जुटे लोगो की जल्द पहचान कर गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी में जुटी है। फ़िलहाल बगहा पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन सवाल यह है कि जब बिहार में पूर्ण शराबबंदी है तो फ़िर इतनी बड़ी मात्रा में विदेशी शराब की खेप कहाँ से आईं। इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News