बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में टैंकलॉरी से शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

शेखपुरा में टैंकलॉरी से शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : बॉलीवुड की बहुचर्चित प्रतिबंधित लाल चंदन की तस्करी पर आधारित  फिल्म पुष्पा स्टाइल में बिहार में भी शराबबंदी के बाद शराब तस्कर नए-नए जुगाड़ के माध्यम से शराब की तस्करी और बिक्री कर रहे हैं। फिल्म पुष्पा में जिस तरह टैंकर के माध्यम से लाल चंदन की तस्करी को करते दिखाया गया। उसी तरह  बिहार के शेखपुरा पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक पेट्रोल टैंकलॉरी मे रखे भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया है। साथ ही एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। 

 बताया जा रहा है की शेखोपुर सराय थाना पुलिस ने बरबीघा- वारिसलीगंज मुख्य सड़क मार्ग पर विशेष वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकलॉरी से 98 कार्टून में रखें शराब को बरामद किया गया है। साथ ही एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि शराब तस्कर शराब की खेप को बरबीघा से होते हुए शेखोपुर सराय ला रहा हैं। जिसकी सूचना पर पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया और टैंकलॉरी की जांच की। जहां से पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद किया।


उन्होंने कहा की शराब धंधेबाज टैंकलॉरी में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी कर रहे थे। हिंदुस्तान पेट्रोलियम का टैंकलॉरी होने के कारण किसी को शराब तस्करी की भनक नहीं लग रही थी। लेकिन पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नवादा जिला के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के हीरा साव के रूप में की गई। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर मुख्य सरगना तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मच है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Suggested News