शेखपुरा में ट्रैक्टर से शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

शेखपुरा में ट्रैक्टर से शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। इसी कड़ी में शेखपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब से भरा ट्रैक्टर को जब्त कर किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत खुड़िया गांव के पास से किया। जहां पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि शराब तस्कर एक ट्रैक्टर में शराब भरकर खुलेआम तस्करी करने जा रहे हैं।

जिसकी सूचना पर शेखोपुरसराय थानेदार द्वारा जांच किया गया तो शराब की खेप को बरामद किया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया। साथ ही एक शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 1072 बोतल अंग्रेजी शराब को जप्त किया है। घटना की पुष्टि करते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने जारी कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि खुड़िया पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास से खुलेआम शराब तस्कर ट्रैक्टर पर शराब लोड कर डिलीवरी करने जा रहे थे। 

इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर यह सफलता हासिल किया है। गिरफ्तार आरोपी नवादा जिले के शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के मंचलपुरी गांव निवासी जितेंद्र रविदास के रूप में की गई। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर बड़े शराब कारोबारी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News