छपरा में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने एक कारोबारी को किया गिरफ्तार

छपरा में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने एक कारोबारी को किया गिरफ्तार

CHHAPRA : नगरा ओपी थाना क्षेत्र के अफौर पूरब टोला गांव में पुलिस ने छापेमारी कर लगभग 25 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि पुलिस को देखकर पांच अन्य धंधेबाज फरार हो गए। वही पुलिस ने मौके से एक ऑल्टो व एक मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिला था कि उक्त गांव में पंचायत चुनाव को लेकर अंग्रेजी  शराब की डिलवरी हो रही है। 

मौके पर पहुँच कर यूपी निर्मित एट पीएम, ऑफसर च्वाई के 180 एमएल के लगभग 211 लीटर समेत 25 पेटी शराब जप्त किया। वही गिरफ्तार धंधेबाज मढ़ौरा थाना के जगन छपरा गांव निवासी कृष्णा राय के पुत्र उज्ज्वल कुमार राय बताया जाता है। धंधेबाज से पूछताछ के क्रम में पुलिस को पांच धंधेबाज का भी नाम बताया है, पुलिस जांच पड़ताल कर रही है अन्य धंधेबाज की गिरफ्तारी के छापेमारी कर रही है।

बताते चलें की बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में शराब का धड़ल्ले से अवैध कारोबार किया जा रहा है। हालाँकि शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस की ओर से कार्रवाई की गयी है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News