बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में शराब की बड़ी खेप बरामद, हरियाणा से बिहार लाया जा रहा था अंग्रेजी शराब, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

छपरा में शराब की बड़ी खेप बरामद, हरियाणा से बिहार लाया जा रहा था अंग्रेजी शराब, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

CHAPRA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में लगातार शराब की बड़ी खेप बरामद किया जा रहा है। ताजा मामला सारण जिले का है। जहां यूपी बिहार को जोड़ने वाले जयप्रभा सेतु पर बने चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने कंटेनर में छिपाकर बिहार लाई जा रही अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है।

बरामद शराब का बाजार मूल्य लगभग 50 लाख रुपए बताया जाता है। इस संबंध में सारण उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि मांझी चेक पोस्ट पर जांच के दौरान गुप्त सुचना मिली की हरियाणा से कंटेनर में छिपाकर अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप बिहार में लाई जा रही है। बुधवार को मांझी चेक पोस्ट पर स्कैनर के माध्यम से वाहनों की जांच की जा रही थी।

वहीं इसी दौरान यूपी की और से आ रहे एक कंटेनर की रोककर जांच की गई तो कंटेनर में बोतलनुमा आकर दिखाई दिया। जिसके बाद कंटेनर का सील तोड़कर जांच की गई तो कंटेनर के अंदर से 400 कार्टून अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया। 

बरामद शराब का बाजार मूल्य लगभग 50 लाख रुपए बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार युवक ने बताया कि शराब की खेप हरियाणा के करनाल से लेकर बिहार में डिलीवरी देने के लिए आ रहे थे इसी दौरान मांझी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने कंटेनर को जब्त कर लिया। गिरफ्तार युवक से आवश्यक पुछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Suggested News