पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर बड़ा नक्सली हमला, 5 वाहनों को फूंका, 1 मजदूर की गोली मारकर हत्या

पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर बड़ा नक्सली हमला, 5 वाहनों को फूंका, 1 मजदूर की गोली मारकर हत्या

NEWS4NATION DESK : झारखंड में नक्सलियों ने एकबार फिर अपनी धमक दिखा प्रशासन की नींद उड़ा दी है। नक्सलियों ने प्रदेश के पश्चिमी सिंहभूम जिले में पुलिया निर्माण में लगे एक कंपनी के बेस कैंप पर बड़ा हमला किया है। इस दौरान नक्सलियों ने जहां पुलिया निर्माण में लगे कई वाहनों को जला दिया वहीं एक मजदूर की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। घटना की सूचना के बाद सीआरपीएफ और जिला पुलिस मौके पर पहुंच पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पश्चिमी सिंहभूम जिले के पोडाहाट जंगल के चक्रधरपुर सोमरा गांव में पुलिया निर्माण का काम चल रहा है। शुक्रवार की देर शाम निर्माण कार्य स्थल पर 6 मोटरसाइकिल पर सवार तक़रीबन एक दर्जन से ज्यादा हथियारों से लैसनक्सलीनकाब बांधकर पहुंचे। मौके पर मजदूर कुछ समझ पाते उससे पहले ही नक्सलियों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया। 

नक्सलियों ने मौके पर मौजूद मजदूर की पिटाई के साथ-साथ ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में जहां कई मजदूर घायल हो गए। वहीं एक मजदूर की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। इतना ही नहीं नक्सलियों ने मौके पर मौजूद पांच वाहनों को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गया। कई ग्रामीण घर छोड़कर भाग खड़े हुए। 

घटना की जानकारी मिलते ही चक्रधरपुर डीएसपी सीआरपीएफ व जिला पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मृत मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अस्पताल भेज दिया। वहीं नक्सलियों की धड़-पकड़ के लिए पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News