बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारी मात्रा में शराब बरामद, 3 महिला समेत 12 गिरफ्तार

भारी मात्रा में शराब बरामद, 3 महिला समेत 12 गिरफ्तार

BETTIYA :  पश्चिम चंपारण जिले के मनुआपुल थाना क्षेत्र से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। वहीं इस मामले में तीन महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बेतिया एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली कि मनुआपुल इलाके में अवैध शराब बनाने का धंधा हो रहा है। इस सूचना के आधार पर एसडीपीओ ने मनुआपुल थाना के पतरखा गांव में देर रात छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने भारी मात्रा में देशी शराब और शराब बनाने का सामान बरामद किया। 

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली की पतरखा गांव में अवैध शराब बनाने का धंधा हो रहा है। सूचना के आधार पर उक्त गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान वहां भारी मात्रा में तैयार शराब और शराब बनाने के सामान बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि मौके पर तकरीबन 5 हजार लीटर तैयार शराब को विनिष्ट कर दिया गया। वहीं इस मौके से शराब बनाने वाली उपकरण समेत 15 बाइक बरामद हुआ है। जिन्हें जब्त कर लिया गया है। 

एसडीपीओ ने बताया कि मौके से 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें 3 महिलाएं शामिल है। गिरफ्तार सभी को उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

Suggested News