पटना में भारी मात्रा में देसी शराब नष्ट, पुलिस टीम ने लोगों को किया जागरूक

पटना में भारी मात्रा में देसी शराब नष्ट, पुलिस टीम ने लोगों को किया जागरूक

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है. यहां गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के यारपुर मुसहरी, बाबू बाजार, चितकोहरा पुल के नीचे सैकड़ों लीटर देसी शराब को पुलिस ने नष्ट किया है. एएसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व वाली टीम ने यह कार्रवाई की है. बता दें कि शराबबंदी पर सीएम नीतीश कुमार के सख्त निर्देश के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है. वहीं इस दौरान पुलिस टीम ने लोगों को शराब से दूर रहने के लिए जागरूक भी किया.

बता दें कि जहरीली शराब से हुई मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ा रुख अपनाते हुए सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये थे. सीएम ने कहा कि था कि जिन थाना क्षेत्रों में शराब मिलेगी. वहां के थानाधिकारी पर कार्रवाई की जाएगी. इस आदेश के बाद पटना में असर दिख रहा है. राजधानी में अवैध रूप से शराब बनाने और उसका कारोबार करने वालों पर एक बार फिर प्रशासन का डंडा चला है और सैकड़ों लीटर शराब को नष्ट किया है.

गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के यारपुर मुसहरी, बाबू बाजार, चितकोहरा पुल के नीचे सैकड़ों लीटर देसी शराब को पुलिस ने नष्ट किया है. इस अभियान का नेतृत्व सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा ने किया. इसमें गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार एवं अन्य कई थानों की टीम मौजूद थी. वहीं लोगों को जागरूक करते हुए शराब से नहीं पीने और न बेचने की बाते भी कही है.


Find Us on Facebook

Trending News