MVI ट्रांसफर-पोस्टिंग में बड़ा सेटिंग! पटना वाले 'चहेते' को पहले 'गया' बिठाया, फिर परिवहन मुख्यालय का दे दिया प्रभार, चर्चाओं का बाजार गर्म

MVI ट्रांसफर-पोस्टिंग में बड़ा सेटिंग! पटना वाले 'चहेते' को पहले 'गया' बिठाया, फिर परिवहन मुख्यालय का दे दिया प्रभार, चर्चाओं का बाजार गर्म

PATNA: परिवहन विभाग के 14 मोटरयान निरीक्षकों का तबादला किया गया है.वहीं तीन एमवीआई को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इस संबंध में विभाग ने आदेश जारी कर दिया है. पटना के एमवीआई मृत्युंजय कुमार सिंह को गया पदस्थापित किया गया है. वहीं परिवहन मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

पटना और गया में एक साथ ड्यूटी!

परिवहन विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना एमवीआई मृत्युंजय कुमार सिंह की सेटिंग काम कर गई। उन्हें भले ही गया पदस्थापित कर दिया गया हो लेकिन अतिरिक्त प्रभार पटना मुख्यालय दे दिया गया।इस तरह से वे पटना में बने रहेंगे। परिवहन विभाग के इस आदेश पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं। परिवहन विभाग ने पटना के एमवीआई मृत्युंजय कुमार सिंह को गया पदस्थापित कर दिया। जबकि साल भर पहले गया में पदस्थापित एमवीआई को वहां से हटा दिया गया है। परिवहन विभाग ने पटना के एमवीआई को मुख्यालय का प्रभार देने की बजाए पटना से गया भेजे गये मृत्युंजय सिंह को ही प्रभार दे दिया। अब वे गया जैसे महत्वपूर्ण जिला और पटना परिवहन मुख्यालय का काम एक साथ देखेंगे। अब समझा जा सकता है कि कोई अधिकारी गया और पटना में ड्यूटी कैसे कर सकता है? इस मसले पर विभाग के अधिकारी बोलने को तैयार नहीं। 

जानें किन्हें कहां पदस्थापित किया गया

वहीं, संजय कुमार को बेगूसराय पदस्थापित किया गया है .अरुण कुमार को बांका, सुनील कुमार सिंह को गोपालगंज, राकेश कुमार को नालंदा, गौतम कुमार को पटना, राजीव रंजन को सिवान, कौशल किशोर त्रिपाठी को शिवहर, पार्थसारथी को औरंगाबाद, उपेंद्र राव को पूर्णिया ,अर्चना कुमारी को नवादा, निशांत कुमार को दरभंगा, संजय कुमार को जमुई और लखीसराय, संजय कुमार टाइगर को मोतिहारी में पदस्थापित किया गया है। वहीं संजीव कुमार सिंह को सुपौल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. सत्येंद्र कुमार मिश्र को मधुबनी जिला का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. पंकज को किशनगंज का अतिरिक्त भार दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News