बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राखी पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा स्पेशल मैसेज, पीएम ने कहा- आपका संदेश ऊर्जा देने वाला है..

राखी पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा स्पेशल मैसेज, पीएम ने कहा- आपका संदेश ऊर्जा देने वाला है..

DESK : मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करके एक वीडियो भी शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं. अपने इस ट्वीट में लता मंगेशकर ने लिखा है नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई. आपके लिए मेरी ये राखी.

वीडियो में लता मंगेशकर ने कहा है- नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई. आपके लिए मेरी ये राखी. आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है. आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे. आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं. लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. पर आप समझ सकते हैं. लेकिन अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. नमस्कार.

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी का भी जवाब आया है. उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है. करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा. आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है.

बता दें, पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं.


Suggested News