बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओवरटेक के चक्कर में देर रात ऑटो व स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

ओवरटेक के चक्कर में देर रात ऑटो व स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

NAWADA : जमुई पथ पर कादिरगंज ओपी क्षेत्र के सोनू बीघा गांव के निकट बड़ी दुर्घटना हुई , जिसमें स्कॉर्पियो एवं ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार सभी चार लोग जख्मी हो गए हैं।  इलाज के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं सभी घायलों को कादिरगंज पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस हादसे में मोसमा गांव निवासी मो अलाउद्दीन अंसारी का पुत्र मो कासिम अंसारी पटना रेफर के दौरान दर्दनाक मौत हो गई है।  वहीं अकबरपुर थाना क्षेत्र के दुधैली निवासी गिरानी चौधरी व उसकी पत्नी लाछो देवी , वारिसलीगंज के जलालपुर निवासी शैलेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि सभी घायल ऑटो पर सवार होकर जा रहे थे, तभी ओवरटेक करने के चक्कर में स्कॉर्पियों ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पर सवार सभी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 


चिकित्सकों ने सभी घायलों में मो कासिम की हालत चिंताजनक बताया , जिसे रेफर के दौरान मौत हो गई। घायल मो कासिम की पहचान उसके पॉकेट से मिले पहचान पत्र के आधार पर हुई , जिसके बाद उसके परिजनों को सूचना दे दिया गया है। वहीं दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वही थाना प्रभारी सूरज कुमार ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Suggested News