बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मीट-भात खाने पहुंचे जदयू कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसी लाठियां, मुंगेर में ललन सिंह की मटन पार्टी में जमकर हंगामा

मीट-भात खाने पहुंचे जदयू कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसी लाठियां, मुंगेर में ललन सिंह की मटन पार्टी में जमकर हंगामा

मुंगेर. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के सम्मान में मटन पार्टी का भोज दिया था. लेकिन, मुंगेर के पोलो मैदान में आयोजित इस मीट-भात के भोज में जदयू और महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को जमकर लाठियां खाने को मजबूर होना पड़ा. मीट-भात खाने पहुंचे ललन सिंह के समर्थक किसी बात को लेकर आपस से भिड़ गए. देखते ही देखते मुंगेर का पोलो मैदान अखाड़ा में तब्दील हो गया. कई लोग एक दूसरे से हाथापाई करने लगे. इस बीच स्थिति अराजक होती देख पुलिस ने मोर्चा संभाला. 

दरअसल, हंगामा कर रहे लोगों को नियंत्रित करने के लिए वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने लाठियां भांजी. अचानक से हुए पुलिसिया बल प्रयोग के बाद भीड़ इधर-उधर भागने लगी. कुछ मिनट में ही पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया. कहा जा रहा है की जिस वक्त यह हंगामा हुआ उस दौरान ललन सिंह खुद ही पंडाल में मौजूद थे. वहीं पुलिस की लाठी खाने के बाद हंगामा कर रहे लोग शांत हुए और फिर से मीट-भात का आयोजन सुचारू रूप से संचालित हुआ. 

हालांकि कहा जा रहा है कि मीट-भात खाने को लेकर हुए भगदड़ में सदर डीएसपी राजेश कुमार सिन्हा घायल हो गए हैं. इसके अलावा जदयू के जिला अध्यक्ष सहित कुछ अन्य लोगों को भी मामूली चोट आई है. पूरा आयोजन स्थल कुछ समय के लिए रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. वहीं बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकताओं को अचानक हुए इस हंगामे को देखकर कुछ समय तक कुछ समझ में नहीं आया. बाद में मीट-भात के बदले लाठी खाने वाले कार्यकर्ता शांत हुए. 

ललन सिंह ने 2019 का लोकसभा चुनाव मुंगेर संसदीय क्षेत्र से जीता था. उन्होंने 2019 में मुंगेर संसदीय क्षेत्र के कई विधानसभा क्षेत्रों में इसी तरह मीट-भात का भोज दिया था. बाद में कोरोना की वजह से अगले वर्षों में यह भोज स्थगित हो गया. वहीं एक बार फिर से ललन सिंह ने मीट-भात भोज देने की शुरुआत की है. वे लखीसराय और मोकामा में पहले ही जदयू कार्यकर्ताओं के सम्मान में मीट-भात का भोज दे चुके हैं. उस तर्ज पर आज मुंगेर में आयोजन किया गया था लेकिन वहां कुछ समय के लिए जोरदार हंगामा देखने को मिला. 


Suggested News