पारिवारिक विवाद को लेकर चली लाठियां, तीन लोगों की स्थिति नाजुक, कई लोग गंभीर रूप से घायल

पारिवारिक विवाद को लेकर चली लाठियां, तीन लोगों की स्थिति नाजुक, कई लोग गंभीर रूप से घायल

KHAGDIYA :- खगड़िया जिला के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत तेमथा राका गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं जब इस घटना को लेकर छानबीन करने परबत्ता थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो सभी लाठी बाज अपराधी फरार थे, अंततः पुलिस प्रशासन ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर ली जाएगी।

बताते चलें कि जमीनी रास्ते पर कांटे बिछाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज और बहस शुरू हुई थी।  जख्मी पक्ष का कहना है कि कुछ दिनों पूर्व भी मारपीट हुई थी जोकि छोटे स्तर पर मेलजोल कर शांत हो गए थे, लेकिन आज अचानक पुन: बड़ी-बड़ी बातें व गलत शब्दों का इस्तेमाल कर अपने आप को रंगदार बता रहा था और बोलते बोलते घर में घुसकर कई लोग मिलकर लाठियां बरसानी शुरू कर दी।

 वहीं लाठीबाजी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख सभी लोगों के पास यह मारपीट इस तरह की खुलेआम लाठी बाजी आम आदमी के पास चर्चा का विषय बना हुआ है, सवाल पैदा होती है कि क्या ऐसी रंगबाज ऐसे अपराधियों ऐसे मन चलो के मनों में पुलिस का खौफ क्यों नहीं है आखिर पुलिस आजकल क्या कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News