बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोहल्ले के महिलाओं के बीच हुए कहासुनी में चलने लगी लाठियां, मारपीट से बुरी तरह घायल महिला ने गंवाई जान

मोहल्ले के महिलाओं के बीच हुए कहासुनी में चलने लगी लाठियां,  मारपीट से बुरी तरह घायल महिला ने गंवाई जान

KHAGDIA  : खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के मुशकिपुर गांव में मामूली विवाद में महिलाओं के दो पक्ष में लाठी डंडे से हुई जबरदस्त मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़ित पक्ष के आवेदन के आधार पर तीन आरोपी नामजद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया गया कि जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर दक्षिण टोला के वार्ड 14 में  दो दिन पहले महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे से जबर्दस्त मारपीट शुरू हो गयी। ताज्जुब की बात ये रही कि महिलाओं के बीच हो रहे खूनी संघर्ष के दौरान पुरष तमाशबीन बने रहे। मारपीट के दौरान ललिता देवी को दूसरे पक्ष से आधे दर्जन महिलाओं ने मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

 घायल महिला को प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल गोगरी में भर्ती किया गया था, जहां उसकी  गंभीर स्थिति को देखते हुए बेगूसराय रेफर किया गया, लेकिनक इसके बाद भी ललिता देवी की मौत हो गई। शव को लेकर परिजन गोगरी थाने के गेट पर हंगामा करने लगे। परिजनों के मुताबिक ललिता देवी की पीट पीट कर हत्या सुनियोजित तरीके से की गई है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने बताया की मामले की जांच की जा रही है गोगरी पुलिस के द्वारा तीनों आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी हो चुकी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News