24 घंटे की सेवा के साथ नई गैस एजेंसी का शुभारंभ, राजद विधायक ने कहा - दूर के इलाकों को अब नहीं होगी दिक्कत

24 घंटे की सेवा के साथ नई गैस एजेंसी का शुभारंभ, राजद विधायक ने कहा - दूर के इलाकों को अब नहीं होगी दिक्कत

DARBHANGA :  अल्लपट्टी के इंदिरा कॉलोनी में मंगलवार को टाइगर गैस सर्विसेज का भव्य उद्घाटन किया गया। उद्घाटन राजद के सदर विधायक ललित यादव ने फीता काटकर किया। इस मौके पर सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे सभी ने ताली बजाकर टाइगर गैस सर्विस का स्वागत किया. टाइगर गैस सर्विसेज गोदावरी गैस एजेंसी का एक फ्रेंचाइजी है जो वहां आसपास के मोहल्लों को सर्विस देने के उद्देश्य खोला गया है इस गैस सर्विस का मुख्य उद्देश है 24 घंटे ग्राहकों को गैस सेवा उपलब्ध कराना। 

मौके पर विधायक ललित यादव ने कहा की ग्राहकों की सुविधा के लिए इस तरह की छोटी-मोटे कारोबार को बढ़ावा देता रहना चाहिए इससे रोजगार भी बढ़ता और लोगों को सहूलियत भी होती है। गैस जैसी अनिवार्य सेवा के लिए यह काम सराहनीय है जिससे 24 घंटा लोगों को गैस उपलब्ध हो सकेगा.

 वहीं टाइगर गैस सर्विसेज के प्रोपराइटर फरहान आलम ने कहा हमारा मुख्य उद्देश्य होगा ग्राहकों का सेवा करना इसलिए हमने 24 घंटा सेवा रखा है जब भी किसी ग्राहक को गैस की जरूरत होगी हमको एक कॉल करेगा और हम उसी समय उनके घर तक गैस पहुंचा देंगे इससे आसपास के लोगों को काफी सहूलियत होगा। मौके पर सुनील झा,कामरान एवं अन्य लोग मौजूद थे

Find Us on Facebook

Trending News