लौट आये ‘बंटी और बबली’ पलक झपकते उड़ा लिये हीरे की चार अंगुठियां, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लौट आये ‘बंटी और बबली’ पलक झपकते उड़ा लिये हीरे की चार अंगुठियां, पुलिस मामले की जांच में जुटी

डेस्क...खबर उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आ रही है जहां एकज्वेलरी शॉप से चार हीरे की अंगूठियां गायब करने वाले बंटी-बबली का मामला सामने आया है. लखनऊ की एक ज्वेलरी शॉप पर सगाई के लिए अंगूठी देखने के बहाने से पहुंचे दो लोगों ने चार अंगूठियां गायब कर दीं. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में सुभाष चंद्र जैन की ज्वेलरी की दुकान है इस दौरान उनसे एक व्यक्ति और महिला अपनी सगाई की बात कहकर हीरे की अंगूठी देखने आए. इस दौरान उन्होंने 4 हीरे की अंगूठियां पसंद कीं.

उन्होंने दुकानदार सेशाम को पेमेंट देकर हीरे की अंगूठियां ले जाने की बात कही. इन लोगों के जाने के बाद जबसर्राफ व्यापारी ने अंगूठी काबॉक्सचेक किया तो उसमें सेहीरे कीचार अंगूठिया गायब थीं. इसके बाद उन्होंने दुकान से बाहर जाकर जब महिला और युवक की तलाश की तोवे फरार हो चुके थे. सर्राफ व्यापारी सुभाष चंद्र जैनके मुताबिकहीरे की अंगूठियों की कीमत लगभग 5 लाख थी. 

दुकानदार के मुताबिक युवक-युवती की उम्र 45 वर्ष और 35 वर्ष के लगभग बताई जा रही है. ये लोग अचानक से दुकान पर आए और सगाई की बात कहकर अंगूठी देखने की बात कही और फिर अचानक अंगूठी लेकर गायब हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

Find Us on Facebook

Trending News