कोर्ट परिसर में सरेआम गोली मारकर वकील की हत्या, मचा हड़कंप

कोर्ट परिसर में सरेआम गोली मारकर वकील की हत्या, मचा हड़कंप

शाहजहाँपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में हत्या की एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शाहजहाँपुर में कचहरी के एसीजेएम ऑफिस में एक वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जहां अधिवक्ता के हत्या करने के बाद आरोपी मौके पर तमंचा छोड़कर फरार हो गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शाहजहाँपुर कचहरी के अंदर एक बार फिर अधिवक्ता की हत्या से पुलिस सुरक्षा के इंतजामों की पोल खुल गई है. सूत्रों के मुताबिक सोमवार को सुबह करीब 11:30 बजे कचहरी की तीसरी मंजिल में एसीजेएम ऑफिस में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने वाला मौके पर तमंचा छोड़कर आराम से वहां से फरार हो गया.

सूचना मिलते ही एसपी एस आनंद, डीएम इंद्र विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर अधीनस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश दे दिये गये हैं. वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तलाश रही है. तमंचे के साथ किसी व्यक्ति के कचहरी के अंदर घुसने से सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है.

वहीं लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं कि कचहरी में सख़्त सुरक्षा व्यवस्था के बाबजूद इतनीं बड़ी घटना को अंजाम दे दिया गया. साथ ही सबसे बड़ा प्रश्न यह भी है कि पुलिस अधीक्षक एवं कलेक्ट्रेट ऑफिस सामनें होनें के बाद भी सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर हत्यारोपी हत्या कर फ़रार हो जाता है, जहाँ हाई सिक्योरटी सेंसर गेट होने के बाद भी कचहरी परिसर में हथियार कैसे पंहुचा यह भी एक प्रश्न खड़ा किया जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News