बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव लाेकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं : सुबोध मेहता

नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव लाेकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं : सुबोध मेहता

NAWADA : नवादा में नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव इस बार लाेकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं। चाहे व गरीबी का मुद्दा हो, बेरोजगारी का मुद्दा हो, महंगाई का मुद्दा हो या फिर भ्रष्टाचार का। वर्ष-2024 का यह चुनाव ऐतिहासिक होगा। देश की सत्ता से एनडीए सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी। ये बातें गुरुवार को शहर के राजद जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह रिसर्च कमेटी के मेम्बर प्रो. सुबोध मेहता ने कही।

सुबोध मेहता ने कहा कि एक तरफ  तेजस्वी यादव मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे है तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुद्दों का ही अपहरण कर लिया। 10 साल के शासन में उन्होंने कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। किसान बेहाल है। नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही। एक तरफ प्रधानमंत्री महिला सशक्तीकरण की बात करते है तो दूसरी तरफ मणिपुर में महिलाओं के साथ जिस तरह की घटना हुई, उस पर मौन रहे। चंदा व धंधा की राजनीति देश में हो रही है।

वहीं मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि इस बार लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार में 40 और सीट जीत लेंगे। नरेंद्र मोदी के झूठ की बात पूरे देश की जनता समझ चुकी है। इस बार देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव हर वर्ग हर समाज को साथ लेकर चल रहे हैं। मोदी सरकार 05 कोई ऐसा काम बताए जो देश क़े युवा वर्ग ,किसान और महिलाओं क़े लिए किया है। जो बात मोदी जी जनता क़ो कहते हैं, उसे तेजस्वी पूरा करते हैं. 17 माह क़े कार्यकाल में तेजस्वी यादव ने साढ़े 05 लाख नौकरियां दिया है।

 मोदी जी 70 साल में चुनाव लड़ते हैं और देश क़े युवा जीतोड़ शारीरिक मेहनत कर 04 साल में अग्निवीर बनकर रिटायरमेंट लेंगे . हम रोजगार और किसान और नौजवान क़े लिए काम करते हैं .इस मौके पर प्रवक्ता सारिका पासवान , राजद के जिलाध्यक्ष उदय यादव एवं नीतिन राज मीडिया प्रभारी आदि मौजूद थे.

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News