अपराधियों की गोली से मारे गए विकास के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, कहा तेजस्वी का करीबी है आरोपी

अपराधियों की गोली से मारे गए विकास के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, कहा तेजस्वी का करीबी है आरोपी

PATNA : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को बालू का चालान नहीं दिए जाने पर अपराधियों द्वारा मारे गए विकास कुमार के परिजनों से पटना आईजीआईएमएस में जाकर मुलाकात की और ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि विकास को न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने कहा कि अतरी थाना क्षेत्र में एकलव्य कंपनी में डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत 23 वर्षीय युवक विकास को सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई की उसने बालू का चालान इन दबंगों को नहीं दिया। चालान देने से मना करने पर दबंग गुस्सा गए और विकास के सिर पर गोली चला दी।


उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज की शुरुआत हो चुकी है। विकास की हत्या करने वालों में जिस बैजू यादव पर आरोप लगा है वह उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का खास करीबी है। राजद के कई नेताओं के साथ आरोपी बैजू की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। भाजपा नेता ने कहा कि आज लोग कहने लगे हैं कि 'जंगलराज आ गया बिहार में, तेजस्वी का यार, सब है रंगदार, गोलिये मार देता है कपार में'। उन्होंने कहा कि जंगलराज को जनता राज बताने वाले के लिए बिहार में बहार है, नीतीश कुमार है। लेकिन जिस तरह धृतराष्ट्र की तरह ये लोग नहीं देख रहे, उससे तय है कि आने वाले दिनों में महाभारत होगा।

उन्होंने कहा कि आप दोनो भाई जिस तरह इन घटनाओं के बाद शांत है, उससे लगता है आपने महाभारत को तय कर लिया है। उन्होंने कहा विकास अपने पूरे परिवार में एक ही कमाने वाला लड़का था। आज इस परिवार के पास श्राद्ध और अंतिम संस्कार तक के लिए पैसे नहीं हैं। उन्होंने सरकार से कहा कि जिस तरह आतंकी और नक्सली हमले में मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा दिया जाता है, उसी तरह अपराधियों द्वारा मारे गए लोगों के परिजनों को भी मुआवजा मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार अपराधियों की संपत्ति जब्त करे और उससे पीड़ित परिवारों को सहायता दे, तभी अपराधियों के मन में सरकार का डर स्थापित होगा। 

उन्होंने मांग की बड़े भाई और छोटे भाई के शासन काल में अपराधियों द्वारा मारे गए लोगों की पहचान की जाए और मुआवजा दिया जाय। उन्होंने बताया कि गुरुवार को वे खुद अतरी थाना के विकास के गांव जाएंगे और लोगों, परिजनों से मुलाकात करेंगे। उल्लेखनीय है कि अतरी थाना क्षेत्र में रविवार की शाम सारसू पिच फैक्ट्री के पास एकलव्य कंपनी में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत 23 वर्षीय विकास को चार पहिया वाहन पर सवार दबंगों ने गोली मार दी थी, जिसकी बुधवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News