बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बजट को मध्यम वर्ग के लिए फायदेमंद बताया, बिहार को ठगे जाने पर तेजस्वी पर जमकर बरसे

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बजट को मध्यम वर्ग के लिए फायदेमंद बताया, बिहार को ठगे जाने पर तेजस्वी पर जमकर बरसे

PATNA : देश का आम बजट पेश हो चुका है और अब इस पर राजनेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है। जहां बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने बजट में बिहार को कुछ नहीं मिलने की बात कही है, वहीं तेजस्वी यादव ने बजट को  बिहार के लिए ठगनेवाला बताया है।  

दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नेता विरोधी दल विजय सिन्हा ने केंद्र सरकार के बजट को मध्यम वर्गीय परिवार ,किसान को फ़ायदा पहुँचाने वाला बजट  करार दिया है साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की यह बजट देश के विकास में काफ़ी सहयोग करेगा इस बजट में सभी वर्ग के लोगो को फ़ायदा मिलने वाला है।

तेजस्वी पर बरसे विजय सिन्हा

वही उन्होंने कहा की डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा बजट पर सवाल खड़े करने को  लेकर कहा कि तेजस्वी यादव ख़ुद पैसा कमाने और मलाई खाने के लिए कई विभाग की ज़िम्मेवारी सम्भाल रहे है। तेजस्वी यादव को बिहार के विकास से कोई फ़ायदा नज़र नहीं आता है।

प्रश्न पत्र लीक के मामले की जगह रामचरित  मानत पर शिक्षा मंत्री  का फोकस

विजय सिन्हा बिहार में इंटर टर के परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक होने और बॉयरल फ़ोटो को लेकर कहा कि शिक्षा मंत्री शिक्षा सुधार के बजाय इस विभाग के मंत्री प्रो चंद्रशेखर प्रसाद रामचरितमानस पर सवाल खड़ा कर बिहार में सांप्रदायिक माहौल ख़राब कर रहे है। बिहार में शिक्षा का क्या हाल है आजकल मन्त्री  स्कूलों में जाकर झूठी जांच कर रहे है शिक्षा मंत्री से विभाग नहीं सुधार हो रहा है

इस सरकार में शिक्षा,सड़क,सिचाई जैसे महत्वपूर्ण बिंदु पर असफल हो रहा है।  वहीं गोपालगंज में अंकित नामक युवक की मुस्लिमों द्वारा हत्या कराये जाने को लेकर कहा की बिहार में हिंदू परिवार पर हमले हो रहे है इसको लेकर हिंदू परिवार में डर का माहौल है। उन्होंने अंकित की हत्या पर बात करते हुए कहा कि एक धर्म विशेष के लोगों ने अंकित की चाकू घोंपकर हत्या की। वहीं पुलिस उन्हें  पकड़ने की जगह उनकी सुरक्षा में लगी है। विजय सिन्हा ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में राज्य के सीमावर्ती जिलो में हिन्दूओं को निशाना बनाया जा रहा है। जिससे वहां हिन्दूओं में खौफ का माहौल है।

Suggested News