बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवर्तन यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे पूर्णिया, कहा बिहार में अपराध का है बोलबाला

परिवर्तन यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे पूर्णिया, कहा बिहार में अपराध का है बोलबाला

PURNEA : परिवर्तन यात्रा पर निकले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यात्रा के तीसरे दिन दो जनसभाएं की. इस दौरान उन्होंने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही खगड़िया एसपी मीनू कुमारी के आवास पर हुई चोरी पर बोलते हुए नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल खड़ा किया. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएए न सिर्फ मुस्लिमों के खिलाफ है. बल्कि यह कानून देश की 130 करोड़ जनता के खिलाफ है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा शायद यह भूल गई है कि बिहार की जनता के साथ राजद और बिहार के गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव अभी खड़े हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई और रोजगार के अवसर की बातें होनी चाहिए थी. वहां भाजपा संविधान को ताक पर रखकर देश के साथ खिलवाड़ कर रही है. लिहाजा भाजपा देश को तोड़ने की साजिश कर रही हैं जो राजद कतई बर्दास्त नही करेगा, उन्होंने कहा कि दिल्ली ने भाजपा के अहंकार का करारा जवाब दिया है.

खगड़िया एसपी मीनू कुमारी के घर दिनदहाड़े हुई चोरी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अपराध चरम सीमा पर है. साथ ही लॉ एंड आर्डर पर नीतीश कुमार के कथित सुशासन में बिहार का नहीं बल्कि अपराधियों का बोलबाला है. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट 

Suggested News