सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के पथ पर अग्रसर, जदयू प्रशिक्षण शिविर में बोले जदयू नेता सुमित कुमार सिंह

सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के पथ पर अग्रसर, जदयू प्रशिक्षण शिविर में बोले जदयू नेता सुमित कुमार सिंह

JAMUI : जमुई के चकाई में आज जदयू के द्वारा विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष और सचिव के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। गौरतलब है की आने वाले दिनों में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है। राजनीतिक दलों के द्वारा उसकी तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी गई है। इसी सिलसिले में जमुई जिले के चकाई  स्थित विधानसभा के एस के उच्च विद्यालय के मैदान में जदयू द्वारा विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष और सचिव के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर आयोजित कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए चकाई के पूर्व विधायक जदयू नेता सुमित सिंह ने कहा सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार पिछले 15 वर्षों से लगातार विकास के पथ पर अग्रसर है। आज नीतीश कुमार के विजन के वजह से ही बिहार राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छवि सुधारने में कामयाब रहा है।

इतना ही नहीं नीतीश कुमार के नीतियों की वजह से बिहार और बिहारी  की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निखरा है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की सरकार बिहार में बनना तय है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि हम लोगों का पहला काम है सीएम नीतीश कुमार जैसे कर्मठ व ईमानदार नेता के हाथ को मजबूत करना।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री सह जदयू जिलाध्यक्ष दामोदर रावत जी, चकाई विधानसभा प्रभारी सत्यप्रकाश चौधरी, महिला प्रकोष्ठ की ज़िलाध्यक्षा सुनीता देवी, दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राकेश पासवान, सोनो के जदयू प्रखंड अध्यक्ष आलमगीर अंसारी सहित अन्य गणमान्य नेतागण और बड़ी संख्या में बूथ अध्यक्ष, सचिव और माता बहने भी मौजूद थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिप सदस्य गोविंद चौधरी ने की और मंच संचालन चकाई के जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडेय द्वारा किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News