जानिए : ममता-सीबीआई विवाद पर SC का फैसला आने के बाद बिहार के मंत्रियों ने क्या कहा

जानिए : ममता-सीबीआई विवाद पर SC का फैसला आने के बाद बिहार के मंत्रियों ने क्या कहा

PATNA : ममता बनर्जी और सीबीआई विवाद मे सुप्रीमकोर्ट के आए फैसले पर बिहार के मंत्रियों ने इसे लोकतंत्र की जीत बताई है। मंत्रियों ने कहा कि सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद एक बात साफ हो गयी है कि अगर कोलकाता मे पुलिस कमिश्नर से पूछताछ होती तो जांच प्रभावित हो सकती है। लिहाजा कोर्ट ने पुलिस कमिश्नर से पूछताछ  के लिए शिलांग को चुना है। कोर्ट ने पुलिस कमिश्नर को शिलांग मे सीबीआई के समक्ष हाजिर होने का आदेश दिए हैं।

ममता की नहीं चलेगी तानाशाही

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी से सवाल पूछा कि आखिरकार वे पुलिस कमिश्नर के बचाव मे मैदान मे उतरी हैं या अपने बचाव में। यह उन्हें देश की जनता के सामने स्पष्ट करना होगा। ममता बनर्जी पूरे तौर पर तानाशाही कर रही हैं। लेकिन कोर्ट के फैसले से यह स्पष्ट हो गया कि अब उनकी तानाशाही नही चलेगी।

धरने पर बैठ की सीएम पद की गिराई गरिमा

वही बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि ममता बनर्जी धरना पर बैठ कर सीएम पद की गरिमा को गिरा दिया है। उन्हें धरना पर नही बैठना चाहिए था। वही तेजस्वी को बंगाल जाकर ममता के समर्थन पर मंत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे बंगाल जाकर ममता को मजबूत कर रहे हैं तो यह उनकी भूल होगी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News