बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानवता शर्मसार: एक महीने की बच्ची को सड़क पर मरने छोड़ दिया

मानवता शर्मसार: एक महीने की बच्ची को सड़क पर मरने छोड़ दिया

Darbhanga: में एक महीने की मासूम को सड़क पर मरने के छोड़ दिया गया. घटना दरभंगा के केवटी की है जहां से मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना सामने आयी है. दरभंगा के केवटी में लगभग एक महीने की मासूम बच्ची को बड़ी बेहरमी से दरभंगा जयनगर एनएच 527 के मोहनी पुल के किनारे ठंड में मरने के लिये फेंक दिया गया 

रात होने के वजह से बच्ची को फेंकते हुए ना तो किसी ने देखा और ना ही उन्हें बच्चे के फेंके होने की भनक लगी. ग्रामीणों को अहले सुबह तब पता चला जब लोगों ने रोने की आवाज सुनी तो ग्रामीणों ने बच्ची को उठाकर अपने पास रखा लिया, साथ ही केवटी पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते हीं पुलिस के साथ चाइल्ड लाइन के लोगों ने वहां पहुंचकर बच्ची को लेकर केवटी पीएचसी मे मेडिकल जांच कराया। 

पूरी रात ठंड में रहने के वावजूद बच्ची का स्वास्थ ठीक है। मेडिकल प्रक्रिया पूरी कर चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया. चाइल्ड लाइन बच्ची को बालगृह दरभंगा भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है। वहीं स्थानीय संतोष कुमार ने कहा कि आज भी सरकार के द्वारा बेटियाँ के लिये इतने सुविधा सरकार के द्वारा दिये जाने के वावजूद बेटियो को बोझ समझ कर ऐसा कृत्य करते है जो सभ्य समाज के लिये कलंक की बात है। 


Suggested News