बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'समय आने दीजिए सबका हिसाब लेंगे', छपरा पहुंचे तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को रगड़ दिया, मृत वकील पिता-पुत्र के परिवार से की मुलाकात...

'समय आने दीजिए सबका हिसाब लेंगे', छपरा पहुंचे तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को रगड़ दिया, मृत वकील पिता-पुत्र के परिवार से की मुलाकात...

PATNA: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों एक्शन मोड पर है। तेजस्वी हर दिन सरकार को घेर रहे हैं। अपराधिक घटना हो, पेपर लीक मामला हो, बिहार में पुल गिरना हो या फिर रेल हादसा, तेजस्वी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. साथ ही इन मामलों में सरकार से हिसाब लेने की भी बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज तेजस्वी छपरा पहुंचे। यहां तेजस्वी यादव ने वकील पिता और पुत्र की हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात की। 





तेजस्वी यादव ने इस दौरान सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर कहा कि, "विगत दिनों छपरा में बदमाशों ने पेशे से वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका दुःख-दर्द सांझा किया तथा प्रशासन से हत्यारों को यथाशीघ्र गिरफ़्तार करने की मांग को पुन: दोहराया। इस सरकार में अपराधी बेलगाम हो चुके है"।





नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, वो आज पीड़ित परिवार से मिलने आए हैं क्योंकि पहले प्रशासन द्वारा मिलने के लिए अनुमति नहीं थी। उन्होंने कहा कि, पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए, घर का जवान बेटा खोया है, उनको न्याय मिलना ही चाहिए। प्रशासन से एसपी से और पटना में डीजीपी से भी बात करेंगे कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले, जो भी अपराधी हैं, जो बाकी बचे हुए अपराधी हैं, उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। तेजस्वी ने कहा कि, कहीं ना कहीं से इसमें ढिलाई हुई है, प्रशासन दबाव में काम कर रही है। प्रशासन से अपील है कि वो दबाव में काम ना करे, सच्च का साथ दे, लोगों को न्याय दिलाएं और लॉ एंड ऑर्डर के हिसाब से काम करे। 





वहीं तेजस्वी ने कहा कि, हर जगह अपराधी घटना बढ़ रही है। कोई ऐसा जिला नहीं है जहां घटनाएं नहीं हो रहा है, पुल गिर रहा है, पेपर लीक हो रहा है, रेल हादसा हो रहा है लेकिन सरकार चुप है। प्रशासन चुप है जनता समय पर लोगों को जवाब देगी, हम लोग भी जो घटना हुआ इसका हिसाब लेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि  पीड़ित परिवार के साथ जो हुआ है उसका हिसाब लेंगे। समय आने दीजिए, हर जगह जाकर हम पीड़ित परिवार से मिले हैं। जो अपराधी छवि के लोग है उन पर कार्रवाई हो, सत्ता आती जाती रहती है, हम लोग भी आए और गए हैं। कब आ जाएंगे कब चले जाएंगे कोई नहीं कह सकता है, जैसी अभी परिस्थिति बनी हुई है। 





पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News