बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुराड़ी की तरह गुरुग्राम में एक ही परिवार के 3 सदस्यों का मिला शव, इलाके में हड़कंप

बुराड़ी की तरह गुरुग्राम में एक ही परिवार के 3 सदस्यों का मिला शव, इलाके में हड़कंप

N4N DESK : एनसीआर के गुरुग्राम में एक बार फिर से दिल्ली के बुराड़ी की तरह परिवार के तीन सदस्यों का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला गुरुग्राम के पटौदी बृजपुरा गांव का है जहां परिवार के तीन सदस्यों का शव मिला है, जबकि परिवार की चौथी सदस्य जोकि महज एक साल की बच्ची है उसका अस्पताल में मौत हो गई। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह हत्या किसने की है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

दूधवाले से घटना का पता चला

दरअसल जब दूधवाला घर पर दूध देने के लिए पहुंचा तो उसने घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन जब कोई बाहर नहीं निकला तो उसने पड़ोस में पूछा कि क्या ये लोग बाहर गए हैं। उसके बाद पड़ोसी घर दरवाजा खोलकर अंदर गए, जहां फूलवती, उनके बेटे मनीष का शव जमीन पर पड़ा हुआ था, जबकि बहू पिंकी की लाश फंदे से लटक रही थी। उसके दोनों हाथों की नशें कटी हुई थी, साथ ही सिर व शरीर पर भी गंभीर चोट के निशान थे।
 

 मासूम लड़का जीवित 

वहीं मनीष का ढाई साल का बेटा पुरी तरह से सही था और वह घर के एक कोने में बैठा हुआ था लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रहा था। जबकि बच्ची जोकि बुरी तरह से घायल थी उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक मनीष रेवाड़ी के नजदीक कपड़े की दुकान चलाता था, उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, यह समझ नहीं आ रहा है कि किसने इस घटना को अंजाम दिया है।
 
 

क्राइम ब्रांच कर रही जांच 

घटना के बारे में मानेसर पुलिस उपायुक्त  ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं, क्राइम ब्रांच की कई टीम को इसकी जांच में लगा दिया गया है। फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच कर रही है, जल्द ही मामले की पूरी सच्चाई सामने आएगी।

 

 

Suggested News