बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पान दूकान की आड़ में चल रहा था शराब का कारोबार, दूकानदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में पान दूकान की आड़ में चल रहा था शराब का कारोबार, दूकानदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी राज्य में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। हालांकि पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी कर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है। लेकिन पुलिस से बचने के लिए शराब तस्कर भी नए नए तरीके अपनाकर शराब तस्करी करने में जुटे हुए है। ताजा मामला पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मेहंदीगंज रेलवे गुमटी के समीप का है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पान की दुकान में छापेमारी कर विदेशी शराब को बरामद किया है। वही पुलिस ने पान दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

इस पूरे मामले पर आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की मेहंदीगंज रेलवे गुमटी के समीप पान दुकान की आड़ में शराब का कारोबार हो रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर शराब के साथ पान दुकानदार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के साकिन महेशपुर निवासी छोटू पासवान के रूप में की गयी है।

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए पान की दुकान के आड़ में रजनीगंधा के डब्बा में छिपाकर शराब बेचा जा रहा था। जहां से पुलिस ने विदेशी शराब 8PM के 8 पीस टेट्रा पैक को बरामद किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार शराब कारोबारी से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News