बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारी शिवा मंडल सहित छिनतई मामले में 3 और ब्राउन शुगर खरीद बिक्री मामले में दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे,भेजा सलाखों के पीछे

शराब कारोबारी शिवा मंडल सहित छिनतई मामले में 3 और ब्राउन शुगर खरीद बिक्री मामले में दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे,भेजा सलाखों के पीछे

SARAIKELA : सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना पुलिस ने शनिवार को शराब माफिया शिव मंडल सहित पांच अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है, जिसमे शिवा मंडल के अलावे विक्की महंती,पवन कुमार प्रसाद, आयुष कुमार, विजय मुंडा और गौतम रंजन शामिल हैं. 

बताते चलें कि शिव मंडल अवैध शराब खरीद बिक्री मामलों में फरार चल रहा था जबकि विक्की महंती और पवन कुमार पर छिनतई का आरोप है. शुक्रवार को अपने साथी के साथ सरिता टॉकीज के समीप जा रही महिला के पास से बाइक सवार उच्चके ने झपटकर बैग छीनकर फरार हो गए थे. पुलिस के छानबीन के दौरान विक्की महंती और पवन कुमार प्रसाद का नाम सामने आया जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है साथ में 7 लेडिस पर्स भी बरामद किए हैं.

शुक्रवार को महिला से हुई थी छिनतई की घटना

शुक्रवार को आदित्यपुर-2 के रोड 32 की एक महिला के साथ शेरे पंजाब चौक पर आयुष कुमार के द्वारा छिनतई कर भागने के दौरान स्थानीय लोगों के सहयोग से धड़ दबोचा गया था। जिसमें उसके पास से दो मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। इधर शुक्रवार को ही  गस्ती के दौरान इमली चौक के समीप पुलिस की गाड़ी देखकर भाग रहे दो युवक को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा। जिसका नाम विजय मुंडा और गौतम रंजन है।

बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी रांची के रहने वाले हैं उनकी तलाशी लेने पर पास में 14 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया है सभी अपराधियों को पूछताछ के बाद शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

कुणाल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News