शराब माफिया कमल सिंह को दिल्ली में पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा बिहार

शराब माफिया कमल सिंह को दिल्ली में पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा बिहार

पटना. नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच के इंटर स्टेट कार्यालय के बाहर से पटना पुलिस को धक्का देकर भागे अरबपति शराब माफिया कमल सिंह को एक बार फिर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे दिल्ली क्राइम ब्रांच और टीओपी थाना ने संयुक्त कार्रवाई कर हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार किया है। पीएमसीएच टीओपी थाने के प्रभारी अमरेन्द्र कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की। शराब माफिया कमल सिंह मूलरूप से हरियाणा के रोहतक जिले के शिवाजी नगरकॉलोनी का रहने वाला है।

शराब माफिया कमल सिंह को पटना लाना बिहार पुलिस के लिए थोड़ी मुश्किल है। पटना पुलिस को उसे बिहार लाने के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेनी होगी। इसके बाद ही कमल सिंह को पटना लाया जा सकता है। हालांकि, दिल्ली के मामले में पेशी के लिए उसे पटना पुलिस को वहां लेकर भी जाना होगा। गौरतलब है कि इस मामले में उसकी सुनवाई पटियाला कोर्ट में होगी।

पहले भी हुआ था गिरफ्तार

बता दें कि 9 अप्रैल को पहली बार कमल सिंह पटना के पीएमसीएच से पुलिस को धक्का देकर हथकड़ी से उस वक्त फरार हुआ, जब उसे पेट दर्द की शिकायत पर बेउर जेल से गैस्ट्रोलाजी विभाग में इलाज के लिए लाया गया था। इसके बाद भगाने में मददगार उसके साथी दीपक को रोहिणी इलाके से पकड़ा गया था।

10 जून को पटना पुलिस की सूचना पर दिल्ली क्राइम ब्रांच की इंटर स्टेट सेल टीम ने उसे गिरफ्तार किया था। उसे सेल के कार्यालय में रखा गया, जहां से कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद अगले वह दिल्ली पुलिस को धक्का देकर भाग निकला था। इसके बाद दिल्ली पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे थे। हालांकि दिल्ली और पटना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दे कि आशा है कि कमल सिंह को बुधवार या गुरुवार को पटना लाया जा सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News