शराबबंदी वाले बिहार के इस जिले में लगती है शराब की मंडी, खुलेआम होती है दारू की खरीद-बिक्री

शराबबंदी वाले बिहार के इस जिले में लगती है शराब की मंडी, खुलेआम होती है दारू की खरीद-बिक्री

DESK: खबर रोहतास से है। जहां रोहतास जिले के नोखा के शिवपुर गांव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शराब की मंडी लगी हुई है। खुलेआम शराब बेचे और खरीदे जा रहे हैं। यहां तक की महिलाओं द्वारा भी शराब देखी जा रही है। इतना ही नहीं, शराब बैठकर पिलाई भी जा रही है। हालांकि इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते हैं। लेकिन यह वीडियो रोहतास जिला का बताया जाता है। 

बता दें कि इन दिनों बिहार में जहरीली शराब पीने से लगातार मौतें हो रही हैं। ऐसे में खुलेआम शराब की मंडी लगी हुई है। कहीं न कहीं पुलिस एवं उत्पाद विभाग के रवैया पर सवाल खड़े करती हैं। एक तरफ जहां जिला प्रशासन एवं पुलिस शराब माफियाओं एवं धंधेबाजों के ऊपर नकेल कसने की दुहाई दे रही है। वहीं दूसरी ओर खुलेआम शराब बेची जा रही है। इलाके में यह तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं।

आप वीडियो में देख सकते हैं की किस प्रकार लोग लाइन में लगकर शराब खरीद रहे हैं। यह पुराने दिनों की याद ताजा करती हैं। बताया जाता है कि बिक रहे ज्यादातर शराब स्प्रीड तथा महुआ है। बता दे कि इसी तरह के शराब पीने से छपरा,सिवान में लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में अगर इसकी आंच रोहतास तक पहुंची तो कोहराम मच जाएगा। 

इससे पहले की कुछ अनहोनी हो, प्रशासन को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। चूंकी शराब बेचने और पीने का यह वायरल वीडियो है। जिसे आप भी देख सकते हैं। जिसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं। इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारी भी अनभिज्ञता व्यक्त कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News