बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में मिल रही झारखंड की शराब, ट्रक से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी

बिहार में मिल रही झारखंड की शराब, ट्रक से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी

NAWADA : प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू है। प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार बार-बार पड़ोसी राज्य झारखंड से इसे सफल बनाने में सहयोग बात करते रहे हैं। बावजूद इसके झारखंड से बिहार में शराब की सप्लाई का सिलसिला जारी है और शराब माफिया धडल्ले से इसका कारोबार कर रहे है। झारखंड से सटे नवादा जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया है। यह शराब ट्रक में भरकर लाया गया था। 

बताया जा रहा है कि जिले की मुफ्फसिल थाना को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिंघौली गांव में एक ट्रक से देशी शराब की बड़ी मात्रा में देशी शराब लाई गई है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर ट्रक से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया। 

मुफ्फसिल थाना के एसआई संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सिंघौली गांव के मुसहरी में एक ट्रक लावारिस अवस्था में पड़ी हुई है जिसमें भारी मात्रा में शराब लोड है। सूचना के आधार पर उक्त जगह पर छापामारी की गई। जहां ट्रक से 100 बोरा देशी शराब जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को देखते ही ड्राइवर फरार हो गया। जब्त शराब झारखंड निर्मित है और इसकी कीमत तकरीबन तीन लाख रुपये के आसपास है। इस मामले में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।

Suggested News