पटना में डाक विभाग के पार्सल वैन से की जा रही है शराब पार्सल, चुनाव से पहले इस जगह से पकड़ी गई बड़ी खेप

पटना में डाक विभाग के पार्सल वैन से की जा रही है शराब पार्सल, चुनाव से पहले इस जगह से पकड़ी गई बड़ी खेप

MASAURHI : मसौढ़ी में नगर परिषद चुनाव के ठीक पहले शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मसौढ़ी पुलिस को एक बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने थाना क्षेत्र के एन एच 83 स्थित नदौल के पास से एक डाक पार्सल वैन पर लाद कर तस्करी करने केलिए ले जाते हुए  114 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। मौके से पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर दो वाहनकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर पटना के खगोल के बताए जा रहे हैं। 

पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि डाक पार्सल में कुछ शराब तस्कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को लेकर जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एनएच 83 पर नदौल के समीप डाक पार्सल को रुकवाया और दोनों शराब तस्कर को हिरासत में लिया। जब डाक पार्सल की तलाशी ली गई तो डाक पार्सल में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई। शराब की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

मामले में बताया गया कि जब्त  शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित हैं।शराब कि बड़ी है। शराब तस्कर कहां से लेकर आ रहे थे और कहां ले जा रहे थे इसकी पड़ताल करने में पुलिस जुटी हुई है। गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर से मसौढ़ी पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News