खगड़िया में जन्मदिन के मौके पर हुई जमकर शराब पार्टी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

खगड़िया में जन्मदिन के मौके पर हुई जमकर शराब पार्टी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

KHAGARIA : बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। इतना ही नहीं बिहार में किसी न किसी जिले में जहरीली शराब पीने से मौत की खबर आती रहती है। इसके बाद भी शराब पीने से लोग बाज नहीं आ रहें हैं। खगड़िया जिला भी इससे अछूता नहीं है। 


ताजा मामला खगड़िया जिला के परबत्ता प्रखंड के खजरैठा पंचायत के सुमेरिटोला में सामने आया है। जहाँ खोखा शर्मा के घर में जन्मदिन के अवसर पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें नशे में धुत्त होकर पड़ोसी भरत शर्मा और उनके सहयोगी ने जश्न मनाया। 

हालाँकि किसी ने शराब के नशे में पार्टी मनाते लोगों का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। विडियो में साफ़ देखा जा सकता हैं कि कैसे एक हाथ में बोतल और नीचे टेबूल पर शराब से भरा ग्लास रखा हुआ है। साथ ही साथ गाने पर वार्ड सदस्य भी ठुमका लगाते हुए नजर आ रहे है। सभी साथ में बैठकर शराब के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है तो वहीं एक व्यक्ति शराब पीते और डांस करते हुए का विडियो बना रहा है। 

जब शराबियों को शराब नहीं पचा तो विडियो वायरल कर दिया। विडियो वायरल होने के बाद परबत्ता थाना पुलिस की आंखें खुली तो सिर्फ खानापूर्ति करने के लिए मामले की जांच में जुटी हुई है। हालाँकि news4nation वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News