भागलपुर में श्मसान घाट से बरामद हुआ शराब, कारोबारियों की तलाश में जुटी पुलिस

भागलपुर में श्मसान घाट से बरामद हुआ शराब, कारोबारियों की तलाश में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर समाज सुधार अभियान चला रहे हैं। जिसके माध्यम से लोगों को शराबबंदी के प्रति जागरूक होने की अपील की जाती है। इसके पहले भी कई बार जागरूकता अभियान चलाया गया है। वहीँ पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से भी शराबबंदी को लागू करने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाती है। इसके बावजूद राज्य में शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। 

इसी कड़ी में जिले के बरारी श्मसान घाट के पीछे केला के पेड़ के नीचे मिट्टी के नीचे कई किस्मों के ब्रांड के शराब बरामद किए गए। मीडिया से बात करते हुए मद्य निषेध विभाग के इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने बताया कि हम लोगों को पहले से भी शक था और आज दो लोगों से गुप्त सूचना के आधार पर जानकारी हुई। हम लोगों ने छापेमारी की और जमीन के अंदर से कई किस्मों के शराब की बोतलें बरामद की गई। 

अनुमान यह लगाया जा रहा है कि नए वर्ष को लेकर शराब व्यवसायी जो शराब का होम डिलीवरी किया करते हैं। उन्हीं लोगों ने यह शराब जमीन में गाड़ कर छुपाई हो। हालाँकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मीडिया से बात करते हुए मद्य निषेध इंस्पेक्टर ने यह भी कहा कि पुलिस बल कई जगह छापेमारी भी की। लेकिन अभी तक गिरफ्त में कोई शराब तस्कर नहीं आया हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News