एएसपी लिपी के निर्देश पर भारी मात्रा में शराब बरामद, अवैध शराब के धंधेबाज फरार

एएसपी लिपी के निर्देश पर भारी मात्रा में शराब बरामद, अवैध शराब के धंधेबाज फरार

MOKAMA : सालिमपुर थाना क्षेत्र में शराब की भारी मात्रा बरामद की गयी है. एएसपी लिपी सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बन्द पड़े ईंट भट्ठे पर शराब की ट्रक अनलोड की जाने वाली है. इसी ट्रक में शराब लाया गया है. उन्होंने तत्काल सालिमपुर थानाध्यक्ष को नाकेबंदी करने का निर्देश दिया. उनका निर्देश मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर दी और फिर सारा शराब पकड़ा गया.

बताया जा रहा है की सालिमपुर थाना क्षेत्र के घुनसुनपुर गंगा घाट के निकट एक बंद पड़े ईंट भट्ठे पर एक ट्रक अनलोडिंग के लिए खड़ी थी. इस पर भारी मात्रा में शराब लायी गयी थी. ट्रक पर मध्यप्रदेश का नम्बर लगा था. ट्रक को सालिमपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय की टीम ने ASP के निर्देशानुसार बरामद कर लिया. 

हालांकि ट्रक से शराब अनलोडिंग के लिए खड़े 20-25 की संख्या में लोग पुलिस को आता देख नाव पर चढ़कर गंगा नदी के उस पार दियारा क्षेत्र में भाग गए. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच की तो भूंसे से ढँकी 600 पेटी हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी. 

इसमें कुल छोटी बड़ी 16800 बोतल में 5328 लीटर शराब बरामद किया गया. इस संदर्भ में एएसपी लिपी सिंह ने बताया की सालिमपुर थानाध्यक्ष ने गुप्त सूचना पर शराब से भरी 600 पेटी शराब की बड़ी खेप बरामद किया है. इस विशेष कार्रवाई के लिए टीम में शामिल लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा.

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News